MP Govt New Rules for Govt Jobs

MP govt new rules for govt jobs- 
माननीय मुख्यमंत्री मामा जी द्धारा की गई घोषणा 
10वीं एवं 12वीं के अंकों के आधार पर सरकारी नौकरियां नया आदेश जारी।
म०प्र० शासन सामान्य प्रशान विभाग

प्रति‚
अपर मुख्य सचिव
शासन से समस्त विभाग
म०प्र० शासन

1. घोषणा क्रमांक सी 0210 – चिन्हित शासकीय सेवाओ में चयन के लिये परीक्षा की व्यव्स्था समाप्त की जावेगी एवं कक्षा 10 वीं एवं 12वीं में प्राप्त अंको की मैरिट के अधार से शासकीय नौकरी में नियुक्ति की जावेगी।

2. अतः मुख्यमंत्री की घोषणा का क्रियावयन किया जाता है। इस हेतु समस्त विभागो से पूछा जा रहा है कि आपके विभाग में ऐसे कितने पद है जिनकी योग्यता 10वीं एवं 12वीं है। भर्ती प्रक्रिया का लेख करते हुये 11/08/2021 तक विभाग का जानकारी दी जावे।

विस्तृत जानकारी हेतु नीचे दी गई वीडियो को देखे और सोचे कि क्या ये सही निर्णय है भाई एक बात बता हमारे पडोसी राज्य उ०प्र० मं UPSSSC के माध्यम से 50000 पदो हेतु PET परीक्षा कराई जा रही है न कि 10वीं एवं 12 वीं में प्राप्त अंको की मैरिट के आधार पर एवं हमारे दूसरे पडोसी राज्य रजिस्थान में भी निरंतर 05 वर्षो से नौकरिया निकाली जा रही है। हम क्या कर रहे है निरंतर 05 वर्षो से PEB व्यापम का नौकरी वाला कलेन्डर देख रहे है।

भाई अगर इनके हिसाब से चले तो प्रतियोगी परीक्षा की जो कोचिग करते है वो तो सभी बच्चे कोचिग में जाना बंद कर देगे फिर कंम्पटीशन का तो कोई अर्थ ही नही रह जायेगा। बस 10 वीं एवं 12 वीं की मैरिट से ही नौकरी लग जायेगी। आप क्या सोचते है –ं nayaknykjob





source http://nayaknykjob.blogspot.com/2021/08/mp-govt-new-rules-for-govt-jobs.html
Previous Post Next Post

Contact Form