BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, इन पदों पर होगी भर्ती

Jansatta
 
thumbnail BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, इन पदों पर होगी भर्ती
Feb 27th 2022, 14:24, by Ankita Pandey

BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL), पुणे ने प्रोजेक्ट इंजीनियर और ट्रेनी इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट bel-india.com पर नोटिफिकेशन जारी किया है। ‌सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार BEL Project Engineer Recruitment 2022 के लिए 16 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में कुल 20 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, प्रोजेक्ट इंजीनियर के 12 पद‌ और ट्रेनी इंजीनियर के 8 पद शामिल हैं। ट्रेनी इंजीनियर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को पहले साल में 30,000 रुपए और प्रोजेक्ट इंजीनियर पदों के लिए 40,000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा।

प्रोजेक्ट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 32 साल और ट्रेनी इंजीनियर पदों के लिए 28 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में B.E. / B.Tech की डिग्री होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार Bharat Electronics Limited Recruitment 2022 के लिए contengr-1@bel.co.in के माध्यम से अपना आवेदन मेल कर सकते हैं। इसके बाद उम्मीदवारों को आवेदन की हार्ड कॉपी और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर स्पीड पोस्ट के माध्यम से 16 मार्च 2022 तक भेजना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

The post BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, इन पदों पर होगी भर्ती appeared first on Jansatta.

You are receiving this email because you subscribed to this feed at blogtrottr.com.

If you no longer wish to receive these emails, you can unsubscribe from this feed, or manage all your subscriptions.
Previous Post Next Post

Contact Form