SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर भर्ती, यहां जानें आवश्यक योग्यता

Jansatta
 
thumbnail SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर भर्ती, यहां जानें आवश्यक योग्यता
Feb 27th 2022, 13:55, by Ankita Pandey

SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (SAIL), भिलाई स्टील प्लांट ने अप्रेंटिस एक्ट 1961 / 1973 के तहत अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SAIL Apprentice Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट mhrdnats.gov.in पर 5 मार्च 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ‌

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से अप्रेंटिस के कुल 35 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, ग्रैजुएट अप्रेंटिस के 18 पद और डिप्लोमा अप्रेंटिस के 17 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा। आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर उपस्थित होना होगा।

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में ग्रैजुएट अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मकैनिक / इलेक्ट्रिकल / माइनिंग इंजीनियरिंग में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। जबकि, डिप्लोमा अप्रेंटिस के लिए मेटलर्जी / सिविल / सीएस / आईटी इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि इन पदों के लिए केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने पूर्व या वर्तमान में अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग नहीं प्राप्त की है। इसके अलावा अप्रेंटिसशिप के लिए छत्तीसगढ़ राज्य के उम्मीदवारों को ही प्राथमिकता दी जाएगी। हालांकि, निर्धारित सीटों का कोटा चयन प्रक्रिया के दौरान नहीं भरा जा सका तो अन्य राज्य के उम्मीदवारों के आवेदनों पर भी विचार किया जा सकता है।

सभी योग्य उम्मीदवार Steel Authority of India Limited Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट portal.nhrdnats.gov.in पर 5 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।‌ सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह आधिकारिक पोर्टल और अपने ईमेल की नियमित जांच करते रहें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।

The post SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर भर्ती, यहां जानें आवश्यक योग्यता appeared first on Jansatta.

You are receiving this email because you subscribed to this feed at blogtrottr.com.

If you no longer wish to receive these emails, you can unsubscribe from this feed, or manage all your subscriptions.
Previous Post Next Post

Contact Form