PPSC Exam 2022 Postponed: नायब तहसीलदार, लेखाकार सहित यह भर्ती परीक्षा हुई स्थगित, जानें कब जारी होगी नई तिथि

Jansatta
 
thumbnail PPSC Exam 2022 Postponed: नायब तहसीलदार, लेखाकार सहित यह भर्ती परीक्षा हुई स्थगित, जानें कब जारी होगी नई तिथि
Mar 2nd 2022, 14:23, by manojmishra

PPSC Exam 2022 Postponed: पंजाब लोक सेवा आयोग ने नायब तहसीलदार, लेखाकार और फंक्शनल मैनेजर भर्ती परीक्षा को स्थगित (PPSC Exam Date 2022 Postponed) कर दिया है. इस संबंध में PPSC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट ppsc.gov.in पर नोटिस भी जारी किया है. इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिस को देख सकते हैं.

जारी नोटिस के अनुसार अपरिहार्य कारणों के चलते इन भर्ती परीक्षाओं को स्थगित किया गया है. नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा का आयोजन 20 मार्च और फंक्शनल मैनेजर भर्ती परीक्षा का आयोजन 24 अप्रैल 2022 को किया जाना था. वहीं आवास और शहरी विकास में लेखाकार की परीक्षा 8 मई को निर्धारित थी.

आयोग जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इन भर्ती परीक्षाओं की नई तिथि जारी करेगा. नई तिथि की जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें

बता दें कि राजस्व और पुनर्वास विभाग में नायब तहसीलदार के 78 पदों, उद्योग और वाणिज्य विभाग में फंक्शनल मैनेजर के 34 और आवास और शहरी विकास में लेखाकार के 8 रिक्त पदों पर भर्तियां की जानी हैं.

The post PPSC Exam 2022 Postponed: नायब तहसीलदार, लेखाकार सहित यह भर्ती परीक्षा हुई स्थगित, जानें कब जारी होगी नई तिथि appeared first on Jansatta.

You are receiving this email because you subscribed to this feed at blogtrottr.com.

If you no longer wish to receive these emails, you can unsubscribe from this feed, or manage all your subscriptions.
Previous Post Next Post

Contact Form