Indian Navy Recruitment 2022: इंडियन नेवी ने इन पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, जानें आवश्यक योग्यता

Jansatta
 
thumbnail Indian Navy Recruitment 2022: इंडियन नेवी ने इन पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, जानें आवश्यक योग्यता
Feb 16th 2022, 17:28, by manishpandye

Indian Navy Recruitment 2022: इंडियन नेवी ने ट्रेड्समैन स्किल्ड के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 1531 रिक्तियों को अधिसूचित किया गया है। सभी उम्मीदवारों को इस भर्ती से संबंधित ताजा अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करने की सलाह दी जाती है।

आवेदन करने की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। भारतीय नौसेना ट्रेड्समैन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट है।

इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास अंग्रेजी भाषा के ज्ञान के साथ 10 वीं पास योग्यता होनी चाहिए। इसके साथ संधित ट्रेड में अप्रेंटिस प्रशिक्षण पूरा कर चुके उम्मीदवार आवेदन करने के लिए पात्र हैं या सेना, नौसेना और वायु सेना की उपयुक्त तकनीकी शाखा में दो साल की नियमित सेवा के साथ मैकेनिक के रूप में सेवा करने वाले उम्मीदवार पात्र हैं।

आवेदन कैसे करें
इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से joinindiannavy.gov.in पर आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले सकते हैं। इस पद के लिए उम्मीदवारों को वेतनमान स्तर 2 के तहत 19900 से 63200 रुपए दिए जाएंगे।

The post Indian Navy Recruitment 2022: इंडियन नेवी ने इन पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, जानें आवश्यक योग्यता appeared first on Jansatta.

You are receiving this email because you subscribed to this feed at blogtrottr.com.

If you no longer wish to receive these emails, you can unsubscribe from this feed, or manage all your subscriptions.
Previous Post Next Post

Contact Form