CSL Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में इन 136 पदों पर भर्ती, यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

Jansatta
 
thumbnail CSL Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में इन 136 पदों पर भर्ती, यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
Feb 28th 2022, 12:18, by Ankita Pandey

CSL Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (CSL) ने अप्रेंटिसशिप एक्ट 1973 के तहत अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी अच्छे कुल योग्य उम्मीदवार Cochin Shipyard Limited Recruitment 2022 के लिए नेशनल अप्रेंटिसशिप ट्रेंनिंग स्कीम के वेब पोर्टल पर 9 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 फरवरी से शुरू की जा चुकी है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में अप्रेंटिस के कुल 136 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, ग्रैजुएट अप्रेंटिस के 67 पद और टेक्नीशियन अप्रेंटिस के 69 पद शामिल हैं। ग्रैजुएट अप्रेंटिस पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 12000 रुपए महीने और टेक्नीशियन अप्रेंटिस पदों के लिए 10200 रुपए महीने का स्टाइपेंड दिया जाएगा।

ग्रैजुएट अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में बैचलर्स की डिग्री और टेक्नीशियन अप्रेंटिस पदों के लिए संबंधित विषय में डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का जन्म 23 फरवरी 2004 को या उससे पहले होना चाहिए। कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए केवल केरल के उम्मीदवारों पर ही विचार किया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ग्रैजुएट अप्रेंटिस और डिप्लोमा अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार CSL Apprentice Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेब पोर्टल mhrdnats.gov.in पर 9 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। किसी भी समस्या के समाधान के लिए उम्मीदवार apprentice@cochinshipyard.in पर ईमेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।

The post CSL Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में इन 136 पदों पर भर्ती, यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन appeared first on Jansatta.

You are receiving this email because you subscribed to this feed at blogtrottr.com.

If you no longer wish to receive these emails, you can unsubscribe from this feed, or manage all your subscriptions.
Previous Post Next Post

Contact Form